blogभारत में न्यूट्रास्यूटिकल्स तृतीय-पक्ष निर्माता

भारत में न्यूट्रास्यूटिकल्स तृतीय-पक्ष निर्माता – हाल के वर्षों में, न्यूट्रास्यूटिकल दवाओं की मांग में वृद्धि हुई है। बाज़ार फलफूल रहा है, और इस क्षेत्र में निवेश करने वाले व्यवसाय भारी मुनाफा कमा रहे हैं। सिग्मा सॉफ्टजेल और फॉर्मूलेशन हमेशा आदर्श समाधान की खोज करते हुए पूरे भारत में ग्राहकों के साथ एक मजबूत रणनीतिक साझेदारी बनाता है। हम प्रत्येक ग्राहक की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने का प्रयास करते हैं जिसके परिणामस्वरूप विभिन्न खुराक श्रेणियां उपलब्ध होती हैं जिनके लिए आप भारत में न्यूट्रास्यूटिकल्स थर्ड पार्टी निर्माता पा सकते हैं। आप उत्पाद-मुक्त क्षेत्रों में से किसी एक में दुकान स्थापित करके विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे, अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधाओं और सर्वोत्तम गुणवत्ता नियंत्रण प्रथाओं से लाभ उठा सकते हैं।

सिग्मा सॉफ्टजेल और फॉर्मूलेशन एकमात्र विश्वसनीय निर्माता है जिस पर आपको विचार करने की आवश्यकता है। हम आईएसओ मान्यता के साथ एक तृतीय-पक्ष निर्माता हैं, जो आपके लिए केवल बेहतरीन और स्वास्थ्यप्रद उत्पाद लाते हैं। सर्वोत्तम दवा विकल्प प्रदान किए जाते हैं और DCGI अनुमोदन प्राप्त किया जाता है। प्रत्येक दवा विशेषज्ञों के निर्देशन में बनाई गई थी। सिग्मा सॉफ्टजेल एंड फॉर्मूलेशन भारत में थर्ड पार्टी न्यूट्रास्युटिकल दवाओं की शीर्ष निर्माता है। आप यहां अपनी फर्म के लिए प्रभावी रणनीतिक व्यवसाय योजनाएं पा सकते हैं जो व्यावसायिकता, गुणवत्ता और मात्रा पर केंद्रित हैं।

न्यूट्रास्युटिकल निर्माता क्या हैं?

खाद्य स्रोतों से प्राप्त अतिरिक्त स्वास्थ्य लाभ वाले उत्पादों को न्यूट्रास्यूटिकल्स के रूप में जाना जाता है। ये सामान समग्र स्वास्थ्य का समर्थन करते हैं, कैंसर प्रक्रियाओं को रोकते हैं और लक्षणों का प्रबंधन करते हैं। शब्द “पोषक तत्व” और “फार्मास्यूटिकल”, जो मिलकर “न्यूट्रास्यूटिकल” शब्द बनाते हैं, क्रमशः पौष्टिक खाद्य घटकों और फार्मास्यूटिकल्स को संदर्भित करते हैं। हमारे देश भारत में पौष्टिक भोजन की मांग 25% बढ़ गई है। 60% से अधिक लोग अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए आहार और पोषक तत्वों की खुराक का उपयोग करते हैं। कई विनिर्माण कंपनियां अपनी बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अन्य व्यवसायों के ब्रांड नाम के तहत इन उत्पादों का उत्पादन करती हैं। इन उत्पादों की बढ़ती मांग के कारण हमारे देश में थर्ड पार्टी और कॉन्ट्रैक्ट मैन्युफैक्चरिंग बढ़ रही है।

भारत के न्यूट्रास्यूटिकल्स तृतीय पक्ष निर्माता | सिग्मा सॉफ़्टजेल और फॉर्मूलेशन

सिग्मा सॉफ्टजेल्स एंड फॉर्मूलेशन को भारत में न्यूट्रास्युटिकल दवाओं के सर्वश्रेष्ठ निर्माताओं में से एक होने की प्रतिष्ठा प्राप्त है। हमारे व्यवसाय ने कई कंपनियों के साथ साझेदारी की है, जिन्हें राष्ट्रीय स्तर पर हमारी सेवाओं से बहुत लाभ हुआ है और उन्होंने इसे महत्व दिया है। हम आपकी विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आपको उच्च गुणवत्ता, लंबे समय तक चलने वाले फार्मास्युटिकल सप्लीमेंट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे फॉर्मूलेशन वैज्ञानिक दवाओं के प्रभावी फॉर्मूलेशन में योगदान करते हैं जो हमारे ग्राहकों के लिए फायदेमंद हैं। सिग्मा सॉफ्टजेल एंड फॉर्मूलेशन ने फार्मास्युटिकल उत्पाद फॉर्मूलेशन बनाए हैं जो अत्यधिक पेशेवर तरीके से आपकी नियमित जरूरतों को पूरा करते हैं। कंपनी का मिशन इस प्रकार है:

  • इसके अतिरिक्त, व्यवसाय गारंटी देता है कि आपको डीसीजीआई-अनुमोदित न्यूट्रास्यूटिकल सप्लीमेंट प्राप्त होंगे।
  • सिग्मा सॉफ्टजेल्स एंड फॉर्मूलेशन उचित मूल्य पर विनिर्माण के लिए न्यूट्रास्यूटिकल दवा प्रदान करता है।
  • बड़े ऑर्डर के लिए, हमारा व्यवसाय आपको किफायती सौदे प्रदान करता है।
  • हम सही समय पर और डिलीवरी पर पहुंचते हैं।
  • आपको टूल मैन्युफैक्चरिंग मार्केटिंग में मदद मिलेगी. यहां, हम शीर्ष पायदान के डिज़ाइन और स्टाइलिश उपस्थिति की गारंटी देते हैं।
  • सिग्मा सॉफ़्टजेल और फॉर्मूलेशन का मुख्य लाभ व्यावसायिकता और गोपनीयता है।

भारत में शीर्ष तृतीय पक्ष न्यूट्रास्युटिकल निर्माताओं से जुड़ने के लाभ

इन उत्पादों के सर्वश्रेष्ठ निर्माताओं की तलाश करते समय आपको कुछ कारकों को सत्यापित करने की आवश्यकता है। यहां, हमने वह सब कुछ शामिल किया है जो आपको देखना चाहिए:

आईएसओ प्रमाणन: हर्बल उत्पादों का उत्पादन करने के लिए उस व्यवसाय को आईएसओ प्रमाणित होना चाहिए।

जीएमपी और डब्ल्यूएचओ प्रमाणन: कंपनी के पास डब्ल्यूएचओ और जीएमपी प्रमाणन होना चाहिए।

DCGI अनुमोदित उत्पाद: उस कंपनी के सभी उत्पादों को DCGI अनुमोदन प्राप्त होना चाहिए।

अच्छी प्रतिष्ठा: व्यवसाय को अपने ग्राहकों और बाज़ार के बीच अच्छी स्थिति का आनंद लेना चाहिए।

भरोसेमंद उत्पाद: सभी उत्पाद उच्चतम गुणवत्ता के हैं और विश्वसनीय हैं।

भारत में सर्वश्रेष्ठ तृतीय पक्ष न्यूट्रास्युटिकल निर्माताओं के लिए हमें क्यों चुनें?

भारत में, सिग्मा सॉफ्टजेल्स एंड फॉर्मूलेशन न्यूट्रास्युटिकल सामानों का एक प्रमुख उत्पादक और निर्माता है। हम पूरे भारत में न्यूट्रास्यूटिकल्स के डीलर, आपूर्तिकर्ता और वितरक के रूप में जाने जाते हैं। हमारे कर्मचारियों ने हमारे ग्राहकों को उच्चतम क्षमता के उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए बहुत प्रयास किए हैं। हमने भारतीय हर्बल स्वास्थ्य सेवा बाजार पर प्रभुत्व हासिल करने के लक्ष्य के साथ अपना व्यवसाय स्थापित किया। 25 वर्षों से अधिक के समर्पण के कारण, हम वर्तमान में अपनी सुविधा में 100 से अधिक हर्बल स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों का उत्पादन करते हैं।

आप सिग्मा सॉफ़्टजैल और फॉर्मूलेशन पर उचित मूल्य पर उच्चतम गुणवत्ता वाली वस्तुएँ पा सकते हैं। हम विभिन्न प्रकार के हर्बल औषधीय उत्पादों के लिए अनुबंध निर्माण और तृतीय-पक्ष विनिर्माण सेवाएँ भी प्रदान करते हैं। जो लोग अपना खुद का व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, उनके लिए हमारी कंपनी पीसीडी फ्रैंचाइज़ विकल्प भी प्रदान करती है। विश्वसनीयता और विश्वास के मामले में हम सर्वश्रेष्ठ हैं। तो, तुरंत सिग्मा सॉफ्टजेल और फॉर्मूलेशन के साथ जुड़ें।

सम्पर्क करने का विवरण

कंपनी का नाम – सिग्मा सॉफ्टजेल और फॉर्मूलेशन

संपर्क नंबर – 01795-244066

ईमेल पता – admin@sigmasoftgel.in

पंजीकृत पता – प्लॉट नंबर 171 एचपीएसआईडीसी औद्योगिक क्षेत्र, बद्दी जिला-सोलन (एचपी) -173205